MostBet कंपनी अब इंडिया में

ऑनलाइन सट्टेबाज मोस्टबिट 2009 के बाद से आम जनता के लिए प्रस्तुत एक मंच है। आज, यह भारत के निवासियों सहित दुनिया के 140 देशों में सेवाएं प्रदान करता है। साइट इंटरफ़ेस भारत के उपयोगकर्ताओं के लिए अनुकूलित है। हिंदी, अंग्रेजी, जर्मन, स्पेनिश, तुर्की और अन्य सहित 20 से अधिक भाषाओं का समर्थन करता है।

 प्रोमो लोगो
प्रोमो लोगो

सट्टेबाज की गतिविधि को कई लाइसेंसों द्वारा वैध किया जाता है। यहां आप पारंपरिक खेलों के अलावा अपने दांव को एस्पोर्ट्स पर लगा सकते हैं। 1300 से अधिक स्लॉट मशीनों के साथ एक कैसीनो है।

MostBet ब्रांड का संबंध StarBet.N.V. से है। लाइसेंस संख्या 8048 / JAZ2016-065, पंजीकरण संख्या 141081, बिज़बोन एन.वी., कुराकाओ, केयो अलोंस डी ओजेडो सड़क 13-A द्वारा जारी किया गया।

कुराकाओ लाइसेंस
कुराकाओ लाइसेंस

बुकमेकर Independent Betting Adjudication Service का सदस्य नहीं है। लेकिन, MostBet के पास संघीय कर सेवा द्वारा जारी 6 अप्रैल 2009 का लाइसेंस №1 है, और स्पोर्टबेट ब्रांड CPO कंपनी की सदस्यता का प्रमाण पत्र है।

CPO सदस्यता केवल वास्तव में बड़ी और गंभीर कंपनियों द्वारा ली जा सकती है – सदस्यता पाने के लिए एक छोटे सट्टेबाज के लिए असंभव है। तदनुसार, भारत के खिलाड़ी मौजूदा गारंटी पर भी भरोसा कर सकते हैं। MostBet ने अपनी क्षतिपूर्ति निधि बनाई है। विवाद की स्थिति में, जीत का भुगतान आयोग के निर्णय के बाद निधि से किया जाएगा।

MostBet वेबसाइट पर लाइसेंस के बारे में जानकारी का विस्तार से अध्ययन किया जा सकता है
MostBet वेबसाइट पर लाइसेंस के बारे में जानकारी का विस्तार से अध्ययन किया जा सकता है

भारत में MostBet बेटिंग कंपनी की गतिविधि अभी शुरू हो रही है। लॉन्च के समय, MostBet बोनस और प्रोमो कोड के रूप में भारत के खिलाड़ियों को अतिरिक्त लाभ प्रदान करता है जो दांव का बीमा करेगा या जमा राशि में नकद बोनस जोड़ देगा।

MostBet वेबसाइट भारत के खिलाड़ियों के लिए सुविधाजनक है, क्योंकि राष्ट्रीय भाषा में साइट का एक संस्करण है – हिंदी और दूसरी सबसे आम भाषा – अंग्रेजी। भारत के खिलाड़ियों के लिए कोई प्रतिबंध नहीं है, अन्य देशों के खिलाड़ियों के लिए सभी कार्यक्षमता यहां उपलब्ध है।

आप साइट पर चैट में लाइव तकनीकी सहायता से संपर्क कर सकते हैं, यह राष्ट्रीय भाषा में किया जा सकता है।

Live चैट, आप कोई भी प्रश्न पूछ सकते हैं
Live चैट, आप कोई भी प्रश्न पूछ सकते हैं

MostBet वेबसाइट नई वेब तकनीक SPA (Single Page Application). का उपयोग करती है। यह एक वेब पेज है जो पेज के साथ ही सभी आवश्यक डेटा को लोड करता है। MostBet उपयोगकर्ताओं के लिए, इसका अर्थ है डाउनलोड समय में एक महत्वपूर्ण कमी और बैंडविड्थ को बचाता है।

MostBet ऑनलाइन कैसीनो के खेल

जुए के शौकीनों को यहां काफी मनोरंजन मिलेगा। साइट में क्लासिक स्लॉट और स्लॉट मशीनों की नवीनतम सस्ता माल दोनों हैं। खेलों की पूरी श्रृंखला विशेष डेवलपर्स से आती है। उनमें से हैं:

  • Microgaming;
  • PlayTech;
  • Cryptologic;
  • Igrosoft;
  • NetEnt.

न्यूनतम जमा राशि 100 रुपये है। इस तरह के न्यूनतम दांव के साथ, खिलाड़ियों को प्रतिकूल परिणाम के मामले में एक ठोस राशि खोने की संभावना कम हो जाती है।

स्लोट मशीनें अपने ऑफ़लाइन समकक्षों की तरह, MostBet ऑनलाइन कैसीनो में सबसे लोकप्रिय हैं। यहां आप किसी भी, सबसे तेज़ स्वाद के लिए स्लॉट मशीन पा सकते हैं। अनुभवी स्लॉट प्रेमियों के लिए, क्लासिक तीन रील स्लॉट हैं। युवा लोगों को नए-नए ग्राफिक्स, एक व्यापक स्तर की प्रणाली और एक अच्छी तरह से सोचने वाली कहानी के साथ खेल पसंद आएगा। रूले को विभिन्न प्रकार की विविधताओं में प्रस्तुत किया गया है।

 MostBet पर स्लॉट्स के चयन में लगभग 1300 गेम शामिल हैं
MostBet पर स्लॉट्स के चयन में लगभग 1300 गेम शामिल हैं

MostBet आपको कार्ड गेम में अपनी किस्मत आजमाने के लिए आमंत्रित करता है। कार्ड गेम के अनुभाग में, ऐसे लोकप्रिय कार्ड गेम प्रस्तुत किए जाते हैं:

  • पोकर;
  • बकारेट;
  • ब्लेक जेक.

स्लॉट मशीनों से मुख्य अंतर यह है कि गेमर सीधे परिणाम को प्रभावित करता है। नियमित प्रशिक्षण के साथ, जीतने की संभावना बढ़ाने का एक मौका है। खेलों के नियम उपलब्ध हैं, हम अनुशंसा करते हैं कि आप उन्हें शुरू करने से पहले विस्तार से अध्ययन करें।

सेक्शन “लॉटरी” – आपको न केवल लॉटरी में अपनी किस्मत आज़माने के लिए आमंत्रित करती है, बल्कि लोकप्रिय बोर्ड गेम में प्रतिस्पर्धा करने के लिए भी।

प्रत्येक प्रकार का खेल एक विस्तृत मैनुअल के साथ होता है, उनका अध्ययन करने के बाद, कोई भी, अनुभवहीन खिलाड़ी जल्दी से खेल के नियमों को पूरा करेगा। प्रशिक्षण सत्र के रूप में शुरू करने के लिए, आप किसी भी गेम का डेमो संस्करण चला सकते हैं, और बिना पैसे जोखिम के खेल सकते हैं। इसके लिए आपको साइट पर पंजीकरण करने की आवश्यकता नहीं है।

परिष्कृत खिलाड़ियों के लिए, MostBet कैसीनो लाइव गेम लॉन्च करने की पेशकश करता है। वे एक सुसज्जित स्टूडियो से एक लाइव डीलर के साथ प्रसारित होते हैं।

 Live कैसीनो गेम चयन - प्रभावशाली
Live कैसीनो गेम चयन – प्रभावशाली

इसकी खूबसूरती – live- गेम की मेजबान हैं, और वे आपको पूरी तरह से अलग गेम के बारे में सोचते हैं। लाइसेंस प्राप्त सॉफ्टवेयर यादृच्छिक क्रम में घटनाओं के निष्पादन को सुनिश्चित करता है। सॉफ्टवेयर लगातार आईटी विशेषज्ञों के संरक्षण में है और हैकिंग से मज़बूती से सुरक्षित है।

MostBet स्पोर्ट्स बेटिंग सेक्शन

लाइन

यहां खेल की घटनाओं की एक पंक्ति है जो आपको लोकप्रिय और विदेशी खेल – ऑस्ट्रेलियाई फुटबॉल, स्नूकर दोनों पर दांव लगाने की अनुमति देती है। हर कोई अपनी पसंद के हिसाब से एक खेल पा सकता है, अच्छी संभावनाएं आपको एक योग्य पुरस्कार प्राप्त करने की अनुमति देती हैं। इसके अलावा, MostBet आपको अपने पसंदीदा क्रिकेट पर दांव लगाने की अनुमति देता है।

इ -स्पोर्ट्स

संबंधित अनुभाग ई-स्पोर्ट्स पर दांव स्वीकार करता है, जो अधिक से अधिक लोकप्रिय हो रहा है।

 आप live मोड में ईस्पोर्ट्स पर दांव लगा सकते हैं
आप live मोड में ईस्पोर्ट्स पर दांव लगा सकते हैं

भारतीय टीमें मजबूत हैं Dota 2, Counter-Strike, League of Legends, StarCraft और अन्य कई.

टोटो

स्वीपस्टेक उस व्यक्ति को देता है जिसने 15 मैचों के परिणाम का अनुमान लगाया था कि जैकपॉट प्राप्त करने का अवसर। इसके अलावा, विजेता को 9 या अधिक घटनाओं के लिए भुगतान किया जाता है जो खिलाड़ी की भविष्यवाणी से मेल खाते हैं। राशि उन सभी खिलाड़ियों द्वारा विभाजित की जाती है जिन्होंने सही दांव लगाया है।

MostBet बोनस और प्रोमो कोड

MostBet बोनस प्रोग्राम को सबसे उदार माना जाता है। कई उपहार आमतौर पर काफी मूल्यवान होते हैं।

MostBet से उदार बोनस
MostBet से उदार बोनस

सट्टेबाज के कार्यालय और कैसीनो में प्रत्येक शर्त से कैशबैक का श्रेय दिया जाता है। सीधे लौटाए गए धन की राशि खिलाड़ी के स्तर पर निर्भर करती है। वफादारी कार्यक्रम में कुल 10 स्तर हैं। कई बार प्रोमो कोड मिलने की संभावना है। प्रचार कोड की मदद से, अतिरिक्त उपहार और मुफ्त स्पिन को सक्रिय किया जाता है।

 आप वेबसाइट पर बोनस ऑफ़र के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं
आप वेबसाइट पर बोनस ऑफ़र के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं
एक बोनस प्राप्त करते समय, आपको यह याद रखना होगा कि यह जीता होना चाहिए। MostBet में x20 के बराबर एक दांव है।

कैसीनो में खेलने के लिए बोनस खाते का भी उपयोग किया जा सकता है।

सामान्य तौर पर, MostBet लॉयल्टी प्रोग्राम बहुत विविध और बड़े पैमाने पर है। इसी तरह की कंपनियों में, कोई अन्य सट्टेबाज या ऑनलाइन कैसीनो नहीं है जो बोनस और पदोन्नति के कम से कम समान स्तर की पेशकश कर सकता है।

रजिस्ट्रेशन

कैसीनो की सभी संभावनाओं को खोलने के लिए, आपको रजिस्टर करने और जाँच के माध्यम से जाने की आवश्यकता है।

निम्नलिखित तरीके हैं:

  • तत्काल दूतों के माध्यम से;
  • एक मोबाइल फोन नंबर के माध्यम से;
  • ईमेल द्वारा।
रजिस्टर  पर आपका स्वागत है बोनस
रजिस्टर पर आपका स्वागत है बोनस

रजिस्टर करते समय, सभी क्षेत्रों को सही ढंग से भरना महत्वपूर्ण है। जानकारी निर्दिष्ट करने में त्रुटियां अकाउंट अवरुद्ध करने की ओर ले जाती हैं। रजिस्टर के बाद, आप पैसे के लिए खेल सकते हैं, लेकिन पैसे निकालने के लिए जाँच आवश्यक है।

जाँच प्रक्रिया के लिए, आपको दस्तावेजों की आवश्यकता होगी; वे जाँच होने के बाद,अकाउंट की पुष्टि की जाएगी। आमतौर पर, पासपोर्ट की केवल स्कैन की गई कॉपी की जरूरत होती है, लेकिन अन्य दस्तावेजों की आवश्यकता हो सकती है।

ऑनलाइन कैसीनो MostBet के लिए एप्लीकेशन

MostBet Android और iPhone संस्करण प्रदान करता है। Android संस्करण मुख्य साइट से उपलब्ध है। डाउनलोड लिंक पृष्ठ के शीर्ष पर स्थित है और Android लोगो के साथ एक संकेत द्वारा इंगित किया गया है।

 MostBet वेबसाइट पर लिंक
MostBet वेबसाइट पर लिंक

डाउनलोड करने के लिए बटन में “«Downloas for Android».” शिलालेख है। डाउनलोड करने से पहले अपने स्मार्टफोन की सेटिंग्स की जांच करें। तीसरे पक्ष के स्रोतों से सॉफ्टवेयर डाउनलोड करने की अनुमति दी जानी चाहिए। आमतौर पर, स्मार्टफ़ोन पर इन सेटिंग्स का पथ निम्नानुसार है:

  • सुरक्षा;
  • डिवाइस प्रशासन;
  • अज्ञात स्रोत;
  • सक्षम बटन।

डाउनलोड फ़ाइल लॉन्च करने के बाद कभी-कभी यह आइटम अपने आप खुल जाता है। स्थापना के लिए एक से ज़्यादा स्मार्टफोन की आवश्यकता नहीं हैं। सट्टेबाज के Android वर्जन के लिए डिवाइस की मेमोरी में 33 मेगाबाइट खाली जगह की आवश्यकता होती है, और औसतन पांच से दस मेगाबाइट रैम का उपयोग करता है।

Android के लिए MostBet से OS की स्थापना केवल MostBet वेबसाइट से संभव है। Google Play Market के माध्यम से स्थापना सेवा के नियमों के अनुसार संभव नहीं है।

डाउनलोड लिंक मुख्य पृष्ठ के शीर्ष पर स्थित है और IOS लोगो के साथ एक संकेत द्वारा इंगित किया गया है। एक iPhone पर इंस्टॉलेशन प्रक्रिया अन्य IOS उपकरणों के समान है, इसलिए आइए उदाहरण के रूप में iPhone का उपयोग करके इसका विश्लेषण करें।

IOS उपकरणों के लिए MostBet ऐप इंस्टॉल करने के लिए, निम्न चरणों का पालन करें:

  • अपने iPhone से MostBet पेज खोलें;
  • Apple लोगो खोजें;
  • ऐप स्टोर में एप्लिकेशन डाउनलोड करें;
  • एक तीर के साथ स्थापना बटन या क्लाउड बटन (इस आइकन का मतलब है कि पहले की स्थापना की गई थी)।

मोबाइल वर्जन के सभी फ़ंक्शन और डिज़ाइन आधिकारिक MostBet वेबसाइट के समान हैं।

यहां 7 सट्टेबाजी और कैसीनो अनुभाग हैं। सभी अनुभाग पूरी तरह कार्यात्मक हैं, उपयोगकर्ता पंजीकरण कर सकते हैं, वित्तीय लेनदेन कर सकते हैं, बोनस और प्रचार कोड का उपयोग कर सकते हैं और तकनीकी सहायता से संपर्क कर सकते हैं। इसके अलावा, डायल-अप फ़ंक्शन डेस्कटॉप की तुलना में फोन पर अधिक सुविधाजनक है।

मुख्य पेज आधिकारिक मोस्टबेट वेबसाइट की तरह ही सभी सूचनाओं को प्रदर्शित करता है। मोबाइल संस्करण स्वतंत्र रूप से टैब के बीच स्विच करता है और आपको कोई भी गेम खेलने की अनुमति देता है।

पैसे जमा करना और निकालना

आपके MostBet खाते को निधि देने के कई तरीके हैं। न्यूनतम टॉप-अप राशि 100 रुपये है। क्रेडिट करने की कोई सीमा नहीं है, और पैसा तुरंत अकाउंट में जमा हो जाता है। निकासी भी तत्काल हैं।

वित्तीय लेनदेन के लिए, आप निम्नलिखित उपकरणों का उपयोग कर सकते हैं:

  • Visa, MasterCard;
  • Webmoney;
  • Eco Payz;
  • Qiwi;
  • बैंक ट्रांसफर।

MostBet विभिन्न करेंसी स्वीकार करता है:

  • डॉलर;
  • यूरो;
  • भारतीय रुपया INR;
  • बांग्लादेशी टका BDT.

मुद्रा को रजिस्ट्रेशन करते समय में चुना जाता है, और इसे बदलना असंभव होगा, जो कुछ कठिनाइया भी उत्पन्न कर सकता है। इसलिए, आपको विकल्प पर सावधानीपूर्वक विचार करने की आवश्यकता है। कामकाजी मुद्रा के बावजूद, खिलाड़ी क्रिप्टोक्यूरेंसी के साथ अकाउंट की भरपाई कर सकता है, जिसे वर्तमान दर पर परिवर्तित किया जाता है। MostBet समान संसाधनों की तुलना में भारत में लोगों के लिए बेहतर अनुकूल है।

MostBet तकनिकी सहायता

MostBet समर्थन सेवा पूछताछ स्वीकार करती है:

  • MostBet वेबसाइट से ऑटो डायल करके;
  • live-चैट में;
  • ईमेल द्वारा।
ऑपरेटर के साथ चैट करें
ऑपरेटर के साथ चैट करें

आप ऑपरेटर के साथ अंग्रेजी में संवाद कर सकते हैं। कॉल साइट से काम करता है, इसलिए माइक्रोफ़ोन रखना बेहतर है, या फ़ोन से कॉल करें।

MostBet संसाधन के बारे में निष्कर्ष

फायदे:-

  • खेल की एक विस्तृत विविधता;
  • वफादारी की बड़े पैमाने पर नीति;
  • धन के इनपुट-आउटपुट का समृद्ध चयन;
  • पैसे की वापसी में कोई देरी नहीं हैं;
  • कई लाइसेंस की उपलब्धता;
  • क्षतिपूर्ति निधि की उपलब्धता;
  • एक बड़ी अंतरराष्ट्रीय कंपनी।

नुक्सान:

  • पंजीकरण के दौरान त्रुटियों को अवरुद्ध करने के लिए नेतृत्व कर सकते हैं;
  • सत्यापन की आवश्यकता।

इस तथ्य के कारण कि कंपनी अंतरराष्ट्रीय है, और साइट भारत के उपयोगकर्ताओं के लिए बहुत अच्छी तरह से अनुकूलित है, देश के निवासियों के लिए MostBet ऑनलाइन कैसीनो के बीच सबसे अच्छा विकल्प है। राष्ट्रीय मुद्रा के समर्थन के साथ इस पैमाने के कोई अंतरराष्ट्रीय ऑनलाइन कैसीनो नहीं हैं।

सवाल जवाब

क्या मैं भूमि-आधारित कार्यालय में दांव लगा सकता हूं?

नहीं, MostBet केवल ऑनलाइन काम करता है।

सत्यापन में कितना समय लगता है?

सत्यापन में 24 घंटे लगते हैं, अवधि बढ़ सकती है।

क्या फंड निकालने के लिए कोई कमीशन है?

कैसीनो कमीशन नहीं लेता है। हालांकि, भुगतान प्रणाली हस्तांतरण का एक प्रतिशत ले सकती है।

भारत के लिए वेबसाइट स्थानीयकरण (डोमेन.in) नहीं
साइट का हिंदी संस्करण हाँ
क्या भारत के खिलाड़ियों के लिए कोई प्रतिबंध है नहीं
क्या भारतीय रुपया स्वीकार करता है हाँ
अपने खाते को निधि देने के लोकप्रिय तरीके ● बैंक कार्ड Visa, MasterCard;
● webmoney;
● eco payz;
● qiwi;
● बैंक ट्रांसफर।
भारत में तकनीकी समर्थन संपर्क (पूर्ण: पता, फोन, संदेशवाहक,सामाजिक नेटवर्क) ● साइट पर चैट करें;
● साइट से कॉल;
● telegram चैनल @MostBet.
MostBet¬¬- एक अंतरराष्ट्रीय ऑनलाइन सट्टेबाज है, संचलन के लिए कोई जमीनी कार्यालय नहीं हैं।

25 000 INR for the first deposit!