भारतीय खिलाडियों की प्रतिक्रिया MostBet को लेकर

भारत में, MostBet ने सिर्फ कर्षण हासिल करना शुरू कर दिया है। फिर भी, सट्टेबाज के बारे में जानकारी मांग में बनी हुई है। कोई भी खिलाड़ी, बुकमेकर के संपर्क में रहने वाला , अन्य दूसरे खिलाड़ियों से इसकी विश्वसनीयता की पुष्टि प्राप्त कर सकता है। और, केवल संसाधन द्वारा प्रदान की गई जानकारी पर निर्भर नहीं होते है।

मैं रूस में मेडिकल विश्वविद्यालय का छात्र हूं। मैं महाराष्ट्र राज्य से आता हूं, मेरे पिता ने मुझे रूस में पढ़ने के लिए भेजा, क्योंकि वह खुद यहां पढ़ते थे|

लगभग तीन साल पहले, मैंने पहली बार MostBet वेबसाइट पर पंजीकरण किया था, और इस संसाधन के बारे में मेरी अपनी राय पहले से ही थी। प्रारंभ में, एक शुरुआत के रूप में, मुझे सट्टेबाजों और जुआ के अन्य पहलुओं की ईमानदारी में बहुत दिलचस्पी नहीं थी। क्योंकि मेरे लिए, यह सिर्फ एक मजाक था। अध्ययन करते समय मैं ऊब गया था, मैं स्थानीय भाषा को अच्छी तरह से नहीं जानता था (स्थानीय लोग शायद ही अंग्रेजी बोलते हैं), और मेरा रूसी भयानक था। भारत के मेरे दोस्त केवल अध्ययन, यात्रा और डेटिंग में रुचि रखते थे। उनके साथ मैं जल्दी से ऊब गया, और एक दिन, मैं एक स्थानीय सट्टेबाज की अंग्रेजी-भाषा की साइट पर आया। मुझे बहुत आश्चर्य हुआ जब मुझे पता चला कि MostBet वेबसाइट का इंटरफ़ेस भी हिंदी का समर्थन करता है। और वह कैसिनो में खेलने लगा। समय के साथ साथ, मैंने खेलों पर दांव लगाना शुरू कर दिया। पहले तो मैंने बहुत कुछ खोया। समय के साथ, सट्टेबाजी अतिरिक्त आय का एक स्रोत बन गया। मैंने सबसे बड़ी स्थानीय फुटबॉल और आइस हॉकी चैंपियनशिप का अध्ययन किया है। पिछले एक साल में, मेरे पिता ने मुझे 100 रुपये भी नहीं भेजे हैं। पूरी तरह से खुद का समर्थन करते हुए, मैं एक कमरा खरीदने में कामयाब रहा, जिसमें मैं अपनी प्रेमिका के साथ रहता हूं।

नीचे मैंने बुकमेकर रेटिंग एजेंसी द्वारा प्रकाशित किए गए MostBet के बारे में कई समीक्षाएं एकत्र की हैं। वे शुरुआती द्वारा लिखे गए थे, पेशेवर शायद ही सट्टेबाजों के बारे में समीक्षा छोड़ते हैं। क्योंकि शायद ही कोई सकारात्मक समीक्षा लेने और लिखने में सक्षम है। लेकिन जब आप नकारात्मक भावनाओं का अनुभव करते हैं तो आप हमेशा नकारात्मक समीक्षा लिखना चाहते हैं। उदाहरण के लिए, जब आप नौसिखिया हैं और आपने सारा पैसा खो दिया है।

स्क्रीनशॉट के प्रत्येक विवरण के तहत, मैं इस बारे में क्या सोचता हूं, इस पर अपनी छोटी टिप्पणी छोड़ दूंगा।

बुकमेकर एजेंसी पर MostBet की प्रतिक्रियाएं

MostBet बोनस सिस्टम पर प्रतिक्रिया
MostBet बोनस सिस्टम पर प्रतिक्रिया

मुझे यह बात कुछ समझ नहीं आई कि जब श्री रहमान ने निर्देशित किया था जब उन्होंने इस तरह के अंक दिए थे और उन्होंने किस पैमाने पर अंक दिए थे। उदाहरण के लिए, वह लिखते हैं कि MostBet का बोनस कार्यक्रम 3 अंक है जब इसे यूरोप में सबसे अच्छा माना जाता है। मैं यह कहने की हिम्मत करता हूं कि ग्रेड सिर्फ एक आकलन देने के लिए है। आकलन की पर्याप्तता पर यहाँ ध्यान नहीं दिया गया, श्री रहमान को ये सब की क्या ज़रूरत है यह बात मेरी समझ से परे है।

बी के MostBet में धनराशि के पंजीकरण और धन निकासी कि प्रतिक्रियाएँ
बी के MostBet में धनराशि के पंजीकरण और धन निकासी कि प्रतिक्रियाएँ

यहां, शुरुआती लोगों से हमेशा होने वाली गलती को बताना चाहेंगे :- पंजीकरण की प्रक्रिया की उपेक्षा का सामना करना है।

 MostBet प्रतिक्रियाएं
MostBet प्रतिक्रियाएं

सबसे बहुत ही समझदार और नौसिखिया की प्रतिक्रिया जो की सारी जमा राशि खा गया। ऐसा भी आपको देखने को मिल सकता है।

निष्कर्ष

खेल दांवो की वृद्धि और विकास के साथ-साथ , मुझे सट्टेबाजों के बीच सर्वोत्तम बाधाओं की तलाश भी करनी होगी । यह इस तथ्य के कारण था कि यूरोप के मेरे नए दोस्त अन्य चीजों के साथ, MostBet के अलावा अन्य सट्टेबाजों के साथ काम करते हैं। यह शर्त प्रति सर्वश्रेष्ठ बाधाओं के लिए निरंतर खोज के कारण है। आप अंततः कितना कमाते हैं यह इस पर निर्भर करता है। तथ्य यह है कि घटना “ए” के लिए, एक सट्टेबाज में अंतर दूसरे सट्टेबाज से अधिक हो सकता है। और घटना “बी” के लिए,पहले सट्टेबाज में अंतर दूसरे सट्टेबाज से कम हो सकता है। इसलिए, पेशेवर कैपर्स कई सट्टेबाजों का उपयोग करते हैं। इससे पहले कि मैं अंततः MostBet के साथ रहने का फैसला करने से पहले मुझे दर्जनों ऑनलाइन और ऑफ़लाइन सट्टेबाजों का प्रयास करना पड़ा|

यहाँ मैं उत्तरदायी इंटरफ़ेस और अपनी आय बढ़ाने वाले बोनस की बड़ी संख्या से सबसे अधिक संतुष्ट था।

Subhash Jha

Subhash Jha
एक खिलाड़ी के रूप में मेरा अनुभव 9 साल का है। मैं शुरुआती चरणों को यथासंभव स्पष्ट रूप से समझाने की कोशिश करूंगा ताकि आप सट्टेबाज के कार्यालय में एक सफल जुआरी बन सकें। MostBet.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

25 000 INR for the first deposit!