भारत में MostBet बोनस

बेटिंग दुनिया भर के हजारों लोगों के लिए आय का एक स्रोत बन गया है। मैं, अन्य बातों के अलावा, लंबे समय से खेलों पर पैसा कमा रहा हूं। लेकिन यह ध्यान देने योग्य है कि लाभ न केवल वित्तीय रणनीतियों और फोरकास्टर कौशल से बनता है। अच्छा प्रदर्शन प्राप्त करने के लिए, आपको अपने लाभ के लिए बोनस का उपयोग करने में सक्षम होना चाहिए।

आज, मैं विभिन्न शेयरों का उपयोग करके लाभ बढ़ाने के बारे में बात करूंगा। इसके लिए, मैं सबसे उन्नत वफादारी कार्यक्रमों वाली कंपनियों का उपयोग करता हूं।

अलग अलग तरह की बोनस MostBet एप्लीकेशन
अलग अलग तरह की बोनस MostBet एप्लीकेशन

बोनस कार्यक्रमों और उपकरणों की विविधता में सबसे ऊपर MostBet है। साइट अन्य प्रतिष्ठित कंपनियों की पृष्ठभूमि, एक विस्तृत बोनस प्रणाली, विश्वसनीयता और विभिन्न प्रकार के वित्तीय लेनदेन के खिलाफ है। इस सट्टेबाज और ऑनलाइन कैसीनो पर आज चर्चा की जाएगी।

किस किस तरह के बोनस देती है MostBet

कंपनी का बोनस कार्यक्रम शुरुआती और नियमित ग्राहकों दोनों के लिए अवसर प्रदान करता है। आइए एक दूसरे से मुख्य प्रकार, उनके विवरण और मतभेदों को सूचीबद्ध करें।

इसके अलावा दूसरे MostBet बोनस

उन ग्राहकों के लिए जिन्होंने पहली बार साइट पर पंजीकरण किया है, MostBet सट्टेबाज एक स्वागत योग्य बोनस प्रदान करता है। पंजीकरण फॉर्म भरकर उपयुक्त टिकट चुनना पर्याप्त है।

 रजिस्टर करते समय, अपनी पसंद अनुसार  बोनस के साथ एक टिकट चुनें
रजिस्टर करते समय, अपनी पसंद अनुसार बोनस के साथ एक टिकट चुनें

एक सट्टेबाज पर एक बोनस के साथ टिकट का विकल्प डिफ़ॉल्ट है। वह पहली जमा राशि पर 125% तक देता है। ऑनलाइन कैसीनो में मोस्टबीट आपको अपनी पहली जमा राशि पर 125% स्वागत बोनस के अलावा 250 मुफ्त स्पिन प्रदान करेगा।

बोनस ऑफ़र को सक्रिय करने के लिए, आपको 7 दिनों के भीतर कम से कम 150 रुपये के साथ अपने खाते को फिर से भरना होगा। उसके बाद, बोनस खाते को जमा किया जाएगा। अधिकतम स्वागत बोनस राशि 25,000 रुपये है। धनराशि जमा होने के तुरंत बाद, दांव में प्रवेश किया जा सकता है। ये सब होने के बाद, यह धन निकासी के लिए उपलब्ध हो जाता है।

भविष्य में, खाते की भरपाई करते समय, इस तरह के बोनस प्राप्त करने की कोई संभावना नहीं होगी। लेकिन, प्रचारक कोड का उपयोग करने का मौका होगा। रजिस्टर करते समय ये समान बोनस हैं, लेकिन इन्हें प्राप्त करने के लिए आपको पहले से ही एक प्रचारक कोड की आवश्यकता होगी। जमा की भरपाई करते समय प्रोमो कोड का संकेत दिया जाना चाहिए। प्रचार कोड स्वचालित रूप से सभी पंजीकृत उपयोगकर्ताओं को ईमेल द्वारा भेजे जाते हैं।

न जमा की गई बोनस राशि MostBet में

लॉयल्टी प्रोग्राम ऑफर्स के अलावा जो बोनस डिपॉजिट बढ़ाते हैं, MostBet ग्राहकों को फ्री स्पिन्स और फ्री बेटिंग वितरित करता है। इस तरह के बोनस पैसे खाते के गुणक के रूप में काम नहीं करते हैं, लेकिन एक बिल्कुल मुफ्त शर्त लगाने के अवसर के रूप में।

नि: शुल्क दांव बुकमाकर की पंक्ति में प्रस्तुत किसी भी घटना पर दांव लगाना संभव बनाता है। जब आप मुफ्त दांव का उपयोग करते हैं, तो पैसे आपके अकाउंट से डेबिट नहीं होते हैं। इसका मतलब है कि अगर आप हार गए, तो आप अपना पैसा नहीं खोएंगे। लेकिन अगर दांव खेला जाता है, तो जीत को खाते में जमा किया जाता है। मैं आपको एक रहस्य बताता हूं – आप इस पर अच्छे पैसे कमा सकते हैं। मुफ्त शर्त मूल्य परियोजना में स्तर पर निर्भर करता है। यहां किसी भी उपलब्धि को बोनस के साथ पुरस्कृत किया जाएगा।

मोसबीट कैसिनो में खेलकर मुफ्त स्पिन प्राप्त की जा सकती है। फ्री स्पिन स्लॉट्स में एक मुफ्त स्पिन है, दांव में मुफ्त दांव का एक एनालॉग है। फ्री स्पिंस स्लॉट्स पर काम करते हैं। यहां, उनकी मदद से, आप बिना जोखिम के खेल सकते हैं। प्रत्येक स्लॉट में, मुफ्त स्पिन जीतने का मौका है। इस तरह के मुफ्त स्पिन केवल स्लॉट मशीन के भीतर काम करते हैं जिसमें उन्हें प्राप्त किया गया था।

छूट MostBet की लक्की टिकट

MostBet लगातार पुरस्कारों के साथ लॉटरी निकाल रहा है। अब मुख्य पुरस्कार जीतने का अवसर है – एक Nissan GT-R.

 प्रचार लोगो
प्रचार लोगो

प्रचार में भागीदार बनने के लिए, आपको MostBet टिकट का स्वामी बनना होगा। टिकट क्रेडिट के आधार पर प्रदान किए जाते हैं। ड्राइंग के दौरान हर दिन, प्रत्येक जमा के साथ टिकट प्रदान किया जाता है।

इसमें आप कितनी टिकट पा सकते है
इसमें आप कितनी टिकट पा सकते है

मान लीजिए कि आपने 1590 रुपये के लिए जमा राशि की भरपाई की है, जिसका मतलब है कि आपको 1500 (!) टिकट मिलेंगे। विजेताओं को यादृच्छिक पर चुना जाता है। सीधे जीतने का मौका टिकटों की संख्या पर निर्भर करता है। परिणाम 4 दिसंबर, 2020 को घोषित किए जाएंगे।

MostBet से जीत सकते है :

  • Nissan GT-R;
  • रोलेक्स Rolex Cosmograph Daytona;
  • iPhone 11 Pro;
  • मुफ्त शर्त 50,000 रुपये और 500;फ्री स्पिन
  • मुफ्त शर्त 10,000 रुपये और 200 फ्री स्पिन;
  • मुफ्त शर्त 5000 रुपये और 100फ्री स्पिन।
किसी भी मूल्यवान जीत को हस्तांतरित या विनिमय नहीं किया जा सकता है। केवल वही जिसके लिए अकाउंट खुला है, वह अपना पुरस्कार एकत्र कर सकेगा।
 उपहार ही उपहार
उपहार ही उपहार

पुरस्कार डाक द्वारा वितरित किए जाएंगे। विजेताओं को रजिस्ट्रेशन के दौरान निर्दिष्ट फोन या ईमेल द्वारा संपर्क किया जाता है।

फ्रीबेट एक्सप्रेस बीमा

यह इस तरह दिखता है: हम एक एक्सप्रेस को शर्त लगाते हैं, कम से कम सात घटनाओं के साथ प्रत्येक परिणाम की संभावना 1.7 से कम नहीं है। एक परिणाम पर नुकसान के मामले में, पूरी कीमत एक फ्रीबेट के रूप में वापस की जाती है। यह ऑफर जून 2019 से आज तक वैध है। इन मुफ्त दांवों पर पैसा बनाने का मौका पाने के लिए, आपको पहले पंजीकरण करने की आवश्यकता है। उसके बाद, आपको एक शर्त बनाने की ज़रूरत है जो पदोन्नति की शर्तों को पूरा करती है। एक्सप्रेस को Prematch, या Live माध्यम में एकत्र किया जा सकता है।

 पदोन्नति की पूरी शर्तें वेबसाइट पर पाई जा सकती हैं
पदोन्नति की पूरी शर्तें वेबसाइट पर पाई जा सकती हैं
यदि कूपन में सभी घटनाओं को छोड़कर, सिवाए एक के जो की वास्तव में है , तो एक फ्रीबेट होगी, जो कि शर्त की कीमत के बराबर है। यदि किसी मैच को रद्द कर दिया गया है या एक परिणाम कूपन के लिए वापस कर दिया गया है, तो इसे जमा नहीं किया जाएगा एक्सप्रेस बीमा

एक्सप्रेस बूस्टर

एक्सप्रेस बूस्टर शर्त के जोखिम को बढ़ाए बिना समग्र कूपन गुणांक को बढ़ाने का एक विकल्प है। दूसरे शब्दों में, जीतने की संभावना समान रहती है, लेकिन अदायगी बढ़ जाती है। बूस्टर, कुल गुणक बढ़ाता है।

एक्सप्रेस बूस्टर पर पैसा कमाने के लिए, आपको 1.2 से ऊपर गुणांक और तीन घटनाओं या उससे अधिक की संख्या के साथ एक कूपन जमा करना होगा। आप एक्सप्रेस ट्रेनों को लाइन और लाइव मोड दोनों से एकत्र कर सकते हैं।

 एक्सप्रेस बूस्टर का उपयोग कैसे करें
एक्सप्रेस बूस्टर का उपयोग कैसे करें

एक्सप्रेस बूस्टर की गणना निम्नानुसार की जाती है:1 + 0,01 * (N – 2), जहां N = एक्सप्रेस में दांव की संख्या है। अधिकतम संभव बोनस गुणांक 1.1 है। यह ध्यान में रखा जाना चाहिए कि बूस्टर का उपयोग करने वाले दांव को पहले जमा पर बोनस को ध्यान में रखते हुए नहीं लिया जाता है, ऐसे मामलों में जहां बूस्टर के बिना गुणांक आवश्यकताओं के अनुरूप नहीं होता है।

बेटस की खरीद

MostBet, आपको अपना दांव बेचने की अनुमति देता है। कभी-कभी यह बैंक में महत्वपूर्ण कमी से बचाता है। बदले में, अनिवार्य रूप से अर्जित धन की मात्रा को प्रभावित करेगा। Live या Prematch मोड में एकत्र किए गए कूपन और एक विशेष फिरौती चेकबॉक्स के साथ चिह्नित इस विकल्प के लिए पात्र हैं। मोचन राशि को चयनित कूपन के बगल में देखा जा सकता है।

 किसी फ़ंक्शन का उपयोग कब किया जा सकता है, इसके उदाहरण
किसी फ़ंक्शन का उपयोग कब किया जा सकता है, इसके उदाहरण

इस फ़ंक्शन के साथ, गणना की प्रतीक्षा किए बिना कूपन को किसी भी समय बेचा जा सकता है। उदाहरण के लिए, यदि आप समझते हैं कि आपकी पसंदीदा टीम हार रही है।

नियमित ग्राहकों के लिए फ्री बेटस

पदोन्नति में पुरस्कार औसत राशि के 50% का मुफ्त दांव है। इस मुफ्त शर्त को प्राप्त करने के लिए, आपको 1.3 से अधिक बाधाओं वाले स्पोर्ट्स सिंगल या मल्टीप्लायर पर दांव लगाने की आवश्यकता है। केवल खेल संतुलन को ध्यान में रखा जाता है।

MostBet लॉयल्टी प्रोग्राम भागीदारी के लिए बोनस

समय-समय पर अपने प्रोफ़ाइल सेक्शन पर जाएं, कार्य पूरा करें और प्राप्त करें:

  1. कैशबैक में वृद्धि;
  2. बंद पदोन्नति में भागीदारी;
  3. अनन्य उपहार।

लॉयल्टी प्रोग्राम कुछ उपलब्धियों के लिए अंक प्राप्त करने का एक अवसर है। MostBet- सिक्कों की संख्या और विनिमय दर वफादारी कार्यक्रम में स्थिति पर निर्भर करती है। आप जितनी अधिक उपलब्धियाँ प्राप्त करेंगे, उतने ही उच्च दर्जे और अधिक लाभदायक ऑफ़र होंगे।

 लॉयल्टी प्रोग्राम का लेवल
लॉयल्टी प्रोग्राम का लेवल

MostBet के सिक्के स्थानीय मुद्रा हैं और कुछ कार्यों को पूरा करने के लिए श्रेय दिया जाता है, उदाहरण के लिए: एक प्रोफ़ाइल भरना, एक ईमेल की पुष्टि करना आदि। अर्जित सिक्कों का विनिमय अनुकूल दर पर किया जा सकता है। विनिमय दर लॉयल्टी प्रोग्राम में लेवल पर निर्भर करती है। जितना अधिक आप कमाते हैं, उच्च स्तर, और अधिक लाभदायक विनिमय दर बन जाती है।

निष्कर्ष

भारत में अपने ग्राहकों के लिए, MostBet उसी स्तर की सेवा प्रदान करता है जैसे कि महाद्वीप के यूरोपीय भाग के खिलाड़ियों के लिए। प्रचार और उपहारों के संदर्भ में, नेटवर्क पर कुछ ऑफ़र का कोई एनालॉग नहीं है। इस तरह आप अपनी जमा राशि में काफी वृद्धि कर सकते हैं। आप बोनस सिस्टम में भाग लेकर या लॉटरी में मुख्य पुरस्कार के लिए प्रतिस्पर्धा करके पैसा कमा सकते हैं।

Subhash Jha

Subhash Jha
एक खिलाड़ी के रूप में मेरा अनुभव 9 साल का है। मैं शुरुआती चरणों को यथासंभव स्पष्ट रूप से समझाने की कोशिश करूंगा ताकि आप सट्टेबाज के कार्यालय में एक सफल जुआरी बन सकें। MostBet.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

25 000 INR for the first deposit!