MostBet साइट की रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया भारत में

भारत में, MostBet ने सिर्फ कर्षण हासिल करना शुरू कर दिया है। फिर भी, बुकमेकर के बारे में जानकारी मांग में है। मैं महाराष्ट्र राज्य से एक मेडिकल छात्र हूं। फिलहाल, मैं रूस में रहता हूं और पढ़ाई करता हूं। मैंने कुछ सबसे बड़ी स्थानीय फुटबॉल और आइस हॉकी चैंपियनशिप का अध्ययन किया, और समय के साथ, सट्टेबाजी अतिरिक्त आय का स्रोत बन गया। मुझे जो सबसे ज्यादा पसंद आया, वह है, सबसे अधिक उत्तरदायी इंटरफ़ेस – अंग्रेजी और हिंदी में, और बड़ी संख्या में बोनस जो मेरी आय को बढ़ाते हैं।

आज मैं आपको बताऊंगा कि आप MostBet के साथ कैसे पंजीकरण कर सकते हैं। क्या समस्याएं आ सकती हैं। आपको इसकी आवश्यकता क्यों है, और जाँच करें। क्या भारत के खिलाड़ियों के लिए कोई प्रतिबंध है।

MostBet वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन के तरीके

MostBet वेबसाइट पर, एक खाता कैसीनो और स्पोर्ट्स फर्म दोनों के लिए काम करता है। साइट पर खाता खोलने के लिए, आप निम्नलिखित विधियों का उपयोग कर सकते हैं:

  • एक सेल फोन नंबर के माध्यम से;
  • ईमेल द्वारा;
प्रक्रिया में, सभी क्षेत्रों को सही ढंग से भरना महत्वपूर्ण है। जानकारी निर्दिष्ट करने में त्रुटियां खाता अवरुद्ध करने की ओर ले जाती हैं। रजिस्ट्रेशन के बाद, आप पैसे के लिए खेल सकते हैं, लेकिन पैसे निकालने के लिए जाँच आवश्यक है

राष्ट्रीय मोबाइल फोन नंबर के साथ रजिस्ट्रेशन

Airtel, Idea या Vodafone जैसे राष्ट्रीय मोबाइल ऑपरेटरों की संख्या, MostBet वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन के लिए उपयुक्त हैं।

मोबाइल फोन से रजिस्ट्रेशन  विंडो
मोबाइल फोन से रजिस्ट्रेशन विंडो

खेल शुरू करने के लिए आपको तीन आसान कदम उठाने होंगे:

  • अपना व्यक्तिगत फोन नंबर दर्ज करें;
  • खाता मुद्रा का चयन करें;
  • एक पासवर्ड याद रखें।

खाता मुद्रा चुनते समय, सावधान रहें। चयनित खाता मुद्रा नहीं बदली जा सकती। पंजीकरण के तुरंत बाद, आप एक कैसीनो में डेमो अकाउंट पर, या एक बी के कार्यालय में असली पैसे के लिए खेल सकते हैं।

Mostbet भारत में रजिस्ट्रेशन ईमेल पते की सहायता से

MostBet वेबसाइट पर, आप अपने ईमेल का उपयोग करके रजिस्टर कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, आप इसके लिए Gmail.com पर अपने मेल का उपयोग कर सकते हैं।

मेलबॉक्स के माध्यम से रजिस्ट्रेशन
मेलबॉक्स के माध्यम से रजिस्ट्रेशन

खेल शुरू करने के लिए आपको तीन आसान कदम उठाने होंगे:

  • अपना ईमेल पता दर्ज करें;
  • एक पासवर्ड याद रखें;
  • खाता मुद्रा का चयन करें।

खाता मुद्रा चुनते समय, सावधान रहें। चयनित खाता मुद्रा नहीं बदली जा सकती। पंजीकरण के बाद, आप एक कैसीनो में डेमो अकाउंट पर, या एक बी के के कार्यालय में वास्तविक पैसे के लिए खेल सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क में एक खाते के माध्यम से, MostBet India में रजिस्टर करे

MostBet वेबसाइट पर, आप अपने सामाजिक नेटवर्क का उपयोग करके रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। इसके लिए आप ट्विटर या फेसबुक का इस्तेमाल कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क के माध्यम से रजिस्ट्रेशन
सामाजिक नेटवर्क के माध्यम से रजिस्ट्रेशन

सामाजिक नेटवर्क के माध्यम से MostBet के साथ रजिस्टर करने के लिए:

  • अपना सामाजिक नेटवर्क दर्ज करें;
  • खाता मुद्रा का चयन करें;
  • एक पासवर्ड याद रखें;
  • रेजिट्रेशन फॉर्म में संबंधित आइकन पर क्लिक करें।

खाता मुद्रा चुनते समय, सावधान रहें। चयनित खाता मुद्रा नहीं बदली जा सकती। पंजीकरण के बाद, आप एक कैसीनो में डेमो अकाउंट पर, या एक बी के के कार्यालय में वास्तविक पैसे के लिए खेल सकते हैं।

MostBet भारत में अकाउंट की जाँच

अपनी जीत वापस लेने के लिए, आपको अपना अकाउंट की जाँच करवानी होगी । जाँच प्रक्रिया के लिए, आपको दस्तावेजों की आवश्यकता होगी, वे जाँच होने के बाद, अकाउंट की पुष्टि की जाएगी। आमतौर पर, पासपोर्ट की केवल स्कैन की गई कॉपी की जरूरत होती है, लेकिन अन्य दस्तावेजों की आवश्यकता हो सकती है।

प्रोफ़ाइल में अनिवार्य फ़ील्ड एक तारांकन चिह्न के साथ चिह्नित हैं, हम उन्हें पहले भरते हैं। फोन और ईमेल पते की जाँच करनी होगी।

सारी फ़ील्ड्स को ध्यान से भरिये बिना किसी गलती के
सारी फ़ील्ड्स को ध्यान से भरिये बिना किसी गलती के
सारी फ़ील्ड्स को ध्यान से भरिये बिना किसी गलती के

MostBet वेबसाइट पर अकाउंट प्रोफ़ाइल के निचले भाग में दस्तावेज़ों की एक प्रति है, आपको इस पर क्लिक करना होगा और दस्तावेज़ों की एक तस्वीर अपलोड करनी होगी। शायद सबसे पहले, आपको दस्तावेज़ भेजने की आवश्यकता नहीं होगी। इस मामले में, प्रोफ़ाइल में दस्तावेज़ भेजने के लिए एक पंक्ति नहीं होगी। लेकिन जाँच के लिए अपने दस्तावेज दिखाने के लिए तैयार रहें। हो सकता है कि उनसे तुरंत न पूछा जाए, जैसा कि मैंने किया।

संपूर्ण जाँच प्रक्रिया धन की सुचारू रूप से निकासी के लिए आवश्यक है। MostBet में ऐसी शर्तें हैं जो पैसे निकालने के लिए पूरी होनी चाहिए:

  • अपनी प्रोफ़ाइल को पूरी तरह से पूरा करें;
  • एक प्रोफ़ाइल के लिए एक मोबाइल फोन नंबर लिंक;
  • अपने प्रोफ़ाइल में दस्तावेजों की तस्वीरें अपलोड करें;
  • जमा राशि को पूरी तरह से दांव पर लगा दें (जमा की गई राशि के बराबर कुल राशि के लिए कम से कम 1.3 के गुणांक के साथ एक शर्त, या कई दांव लगाएं)।

धनराशि निकालने के लिए, आपको स्क्रीन के ऊपरी दाएं कोने में प्रोफ़ाइल आइकन पर क्लिक करना होगा, फिर अकाउंट से वापस लेने के लिए बटन पर क्लिक करें। फिर आपको उस भुगतान प्रणाली का चयन करने की आवश्यकता है जिसे आप रुचि रखते हैं और अपने भुगतान विवरणों का विवरण भरें।

कृपया ध्यान दें कि निधियों की वापसी अनिवार्य शर्तों की पूर्ति के बाद ही उपलब्ध हो जाती है, और यह केवल उन विवरणों के लिए संभव है, जिनसे पहले जमा किया गया था।

अधिकांश उपयोगकर्ता जो सभी अकाउंट की जाँच पूर्ण कर चुके हैं, वे किसी प्रतिबंध के अधीन नहीं हैं। सभी MostBet कार्यक्षमता भारत के निवासियों के लिए उपलब्ध है। बुकमेकर मोस्टबीट ने कई अन्य संगठनों के विपरीत, बिना किसी कारण के भाग्यशाली खिलाड़ियों के अकाउंट को कभी नहीं अवरुद्ध किया। रेजिट्रेशन के साथ कोई समस्या हो , किसी अकाउंट में प्रवेश करना हो आदि सभी तकनीकी सहायता सेवा के माध्यम से जल्दी से हल की जा सकती है।

Subhash Jha

Subhash Jha
एक खिलाड़ी के रूप में मेरा अनुभव 9 साल का है। मैं शुरुआती चरणों को यथासंभव स्पष्ट रूप से समझाने की कोशिश करूंगा ताकि आप सट्टेबाज के कार्यालय में एक सफल जुआरी बन सकें। MostBet.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

25 000 INR for the first deposit!